Xiaomi ने Mi TV का नया अपडेट PatchWall 3.0 नए फीचर्स के साथ जारी किया,

Xiaomi released new update of Mi TV with PatchWall 3.0 new features

Xiaomi MI स्मार्ट टीवी में PathWall UI दिया जाता है जो Android TV बेस्ड है. और अब नये अपडेट PatchWall 3.0 रिलीज़ किया है.
इस अपडेट के बाद टीवी में थोडा सा यूजर इंटरफेस भी बदलेगा. औए आप को कॉन्टेंट लाइब्रेरी में भी आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे.

कोरोना वायरस के कहर से काफ़ी सारे देश में लॉक डाउन चल रहा है और भारत मैं भी 21 दिन का लॉक डाउन जारी है. ऐसी परीस्थिति में ज्यादातर लोग अपने घरो में ही बंद है और इस समय को वो ज्यादातर टीवी देखने में निकाल रहे होंगे. अगर आपके पास भी शाओमी का स्मार्ट टीवी है तो ये खबर आपके लिए है. चूंकि शाओमी काफी कम समय में ही भारतीय मार्केट में स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में पॉपुलर ब्रांड हो गया है.

Xiaomi कंपनी ने MI TV के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है. इस अपडेट के साथ MI टीवी में कुछ नए फीचर्स जोड़े गए है और इसके साथ ही लेआउट में भी कुछ बदलाव किये गए है जो आप को देखने को मिलेगे.

अपडेट कसे करे ?

अपडेट करने के लिए सबसे पहले टीवी में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए या आप इसे वाईफाई से भी कनेक्ट कर सकते हैं. फिर आपको टीवी सेटिंग्स में जाना है और यहां About TV ऑप्शन पर जाकर नए वर्जन को अपडेट कर सकते है.

नए अपडेट के बारे में बात करे तो सबसे पहले यूजर इंटरफेस की बात करें तो यहां अब हॉरिजॉन्टल स्क्रॉलिंग का ऑप्शन दिया गया है जो आपके लिए पहले से ज्यादा आसान साबित हो सकता है. साथ ही एनिमेशन को भी नया मेकओवर दिया गया है. भारत में हाल ही में Disney+ की एंट्री हुई है तो नए अपडेट के बाद आपको Disney+ Hotstar का भी ऐप मिलेगा, जिसे आप डायरेक्ट टीवी से चला सकते है. हालांकि इसे देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

इन स्मार्ट टीवी मॉडल्स में मिलेगा नया अपडेट :-

Xiaomi ने कहा है कि PatchWall 3.0 का अपडेट 6 अप्रैल के बाद डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा दिया जायेगा. नीचे mi टीवी मॉडल्स के विवरण दिए गये है और ये सभी स्क्रीन साइज वेरिएंट पर नया अपडेट उपलब्ध होगा.

Mi TV 4A

Mi TV 4C Pro

Mi TV 4A Pro

Mi TV 4 Pro

Mi TV 4X

Mi TV 4X Pro

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here