भारत में Mi TV 4X 65-Inch With PatchWall 2.0 4K डिस्प्ले डेब्यू, सेल 29 sep. से शुरू

mi tv 4x
भारत में Mi TV रेंज मंगलवार को बेंगलुरु में Xiaomi के स्मार्ट लिविंग 2020 इवेंट में लॉन्च किए गए है और साथ में चार नए मॉडलों के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। नई रेंज में Mi TV 4X 65-इंच (भारत में इसका सबसे बड़ा अभी तक), Mi TV 4X 43-इंच, Mi TV 4X 50-इंच और Mi TV 4A 40-इंच शामिल है। Xiaomi ने अपने पैचवॉल को नेटफ्लिक्स सपोर्ट के साथ अपग्रेड किया है और Mi साउंडबार का ब्लैक वेरिएंट भी साथ लॉन्च किया है। बीजिंग स्थित कंपनी ने दावा किया कि उसके Mi टीवी मॉडल के 34.2 प्रतिशत अब तक भारत में ऑफ़लाइन बेचे जा रहे हैं। इसके अलावा, उपलब्ध Mi TV मॉडल के 80 प्रतिशत से अधिक को देश में स्थानीय स्तर पर बनाया गया है।
mi tv 4x

Mi TV 65-इंच के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

रेंज में पहला, Mi TV 4X 65-इंच, मौजूदा 55-इंच मॉडल पर 40 प्रतिशत अधिक क्षेत्र के साथ  दिया गया है। नया टीवी एक प्रीमियम मेटल बिल्ड और 0.43-इंच बेजल्स के साथ फ्लैगशिप Mi TV मॉडल के रूप में आता है।

Mi TV 4X 65-इंच में Xiaomi के मालिकाना विविड पिक्चर इंजन (VPE) है। यह साफ़ छवि परिणाम देने के लिए चमक, रंग, कंट्रास्ट और सभी के सही मापदंडों को चुनने का दावा किया जाता है। टीवी एक “अल्ट्रा ब्राइट” डिस्प्ले को भी स्पोर्ट करता है जिसे सबसे शानदार पैनल के रूप में जाना जाता है जिसे कंपनी ने अपने किसी भी Mi TV मॉडल पर कभी भी शिप किया है। इसके अलावा, एक विस्तृत रंग सरगम ​​है जो NTSC रंग स्थान का 88 प्रतिशत है। Xiaomi ने Mi TV 4X 65-इंच मॉडल के भीतर एक रियलिटी फ्लो इंजन शामिल किया है।

“आपके सेट-टॉप बॉक्स से प्राप्त होने वाली अधिकांश सामग्री 24 फ्रेम प्रति सेकंड में आती है, लेकिन Mi TV में 60Hz पैनल है। अब रियलिटी फ़्लो इंजन इन सभी फ़्रेमों का वास्तविक समय में विश्लेषण करेगा और बीच-बीच में फ़्रेम डालेगा। 60 हर्ट्ज से इंटरपोल करें, ”Mi TV इंडिया के प्रोडक्ट मैनेजर सुदीप साहू ने बताया।

जानकारी के अनुसार, Mi TV 4X 65-इंच में 4K UHD (3840×2160 पिक्सल) 10-बिट डिस्प्ले है जो HDR10 को सपोर्ट करता है और यह क्वाड-कोर कोर्टेक्स A55 SoC द्वारा संचालित है। टीवी में चार-चालक स्पीकर प्रणाली शामिल है जिसमें 20W ऑडियो का उत्पादन करने के लिए दो समर्पित वूफर और दो ट्वीटर शामिल जो ठीक ठाक परफॉरमेंस देते हैं। इसके अलावा, डीटीएस-एचडी और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट देते हैं। टीवी ब्लूटूथ v5.0 का भी समर्थन करता है जो बेहद अच्छी रेंज देता है।

Mi TV 4X 65 इंच का एंड्रॉइड पाई-समर्थित एंड्रॉइड टीवी पर आधारित पैचवॉल 2.0 है। कस्टम स्किन OTT ऐप्स की एक सूची के साथ आता है, जिसमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स शामिल हैं। इसके अलावा, नए पैचवॉल संस्करण में लाइट थीम और सुंदर दृश्य है। एक स्क्रीन पर वास्तविक समय के समाचार अपडेट देने के लिए लाइव न्यूज आप्शन भी शामिल किया गया है।

mi remote

Mi TV 4X 43-इंच और 50-इंच स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Mi TV 4X 65-इंच के साथ, Xiaomi ने मंगलवार को अपने इवेंट में Mi TV 4X 43-इंच और Mi TV 4X 50-इंच मॉडल लॉन्च किए, जो दोनों 4K HDR 10-बिट डिस्प्ले, 20W स्पीकर्स, और पैचवर्जन 2.0 के साथ आते हैं। दो नए टीवी में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी सपोर्ट भी है।

Mi TV 4A 40-इंच के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

विशेष रूप से एक किफायती विकल्प की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए, Xiaomi ने Mi TV 4A 40-इंच मॉडल लॉन्च किया, जो कि फुल-एचडी डिस्प्ले पैनल को स्पोर्ट करता है और 20W स्पीकर्स के साथ DTS-HD सपोर्ट करता है। Mi TV 4A 40-इंच फुल-एचडी डिस्प्ले पैनल के साथ आता है नए टीवी मॉडल में पैचवॉल 2.0 इंटरफेस के साथ एक Google सहायक एकीकरण है और एंड्रॉइड टीवी के डेटा सेवर फीचर को प्री लोड किया गया है जो उपयोगकर्ताओं को मोबाइल डेटा का उपयोग करके 3X अधिक वीडियो स्ट्रीम करने देता है।

mi

भारत में Mi साउंडबार ब्लैक वेरिएंट की कीमत, फीचर्स

नए Mi TV मॉडल के अलावा, Xiaomi ने अपने इवेंट में अपने Mi साउंडबार के ब्लैक वैरिएंट का अनावरण किया, जिसकी कीमत 4,999। नया संस्करण ब्लूटूथ, औक्स, एस / पीडीआईएफ, और ऑप्टिकल केबल कनेक्टिविटी के साथ आठ-स्पीकर सिनेमाई ध्वनि अनुभव प्रदान करता है जो हमने पिछले साल लॉन्च किए गए मूल Mi साउंडबार मॉडल पर देखा था।

Mi साउंडबार को ब्लैक कलर वेरिएंट मिलता है Xiaomi ने यह भी घोषणा की कि नवीनतम एंड्रॉइड टीवी संस्करण के माध्यम से, उपयोगकर्ता अपने Mi टीवी रिमोट का उपयोग करके Mi साउंडबार को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। इसके लिए Mi साउंडबार और Mi TV के बीच कनेक्टिविटी की जरूरत होती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here