Jio GigaFiber Broadband सेवा 5 सितंबर से आम ग्राहको के लिए उपलब्ध, कीमत 700 रुपये से शुरू होगी

Reliance company ने अपनी 42वीं सालाना बैठक में Jio Fiber प्लान की घोषणा कर दी गयी है। अब रिलायंस की होम ब्रॉडबेंड सर्विस Jio Fiber कमर्शियली पांच सितंबर से ही शुरू हो जायेगीं। रिलायंस जिओ के प्रमुख मुकेश अंबानी ने सालाना बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि रिलायंस जियो देश का नंबर वन टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है और वहीं विश्व में दूसरे नंबर पर Reliance jio आता है। रिलायंस ने जियो की शुरूआत भी तीन साल पहले पांच सितंबर 2016 को ही की थी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी ने बताया कि करीब एक साल पहले जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को भारत में लॉन्च किया गया था।  इस दौरान कंपनी को देशभर के 1600 शहरों से करीब डेढ़ करोड़ रजिस्ट्रेशन मिले है। और कंपनी के द्वारा जारी सूचना से पता चला है की करीब 5 लाख घरों को अपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा से जोड़ा है। यानी भारत में 5 लाख घरों में jio fiber की इस सेवा की टेस्टिंग चल रही है। और अब जानकारी के मुताबिक जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा 5 सितंबर से आम ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दी जाएगी।

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा कीमत और ऑफर्स
जियो की इस इंटरनेट सेवा की कीमत 700 रुपये से शुरू होती है और यह 10,000 रुपये तक जाएगी। जियो गीगाफाइबर कनेक्शन इस्तेमाल करने वाले ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी कम्पनी दे रही है। और बता दे की रोमिंग कॉल्स बेहद ही किफायती दर पर उपलब्ध होंगे। कम्पनी ने बताया है कि कीमतों का विस्तृत ब्योरा 5 सितंबर को ही लॉन्च होने पर जारी किया जाएगा। और इसके अलावा Jio Fiber का सालाना प्लान चुनने वाले कस्टमर को कंपनी की ओर से एक एचडी/4K एलईडी टीवी और 4के सेट-टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा।

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन कई कंटेट प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा जोकि काफी अच्छे ऑफर देगा। इसके अलावा बैठक में मुकेश अंबानी ने जानकारी दी है कि जियो ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ कंपनी 2020 के मध्य में फर्स्ट डे फर्स्ट शो मूवी स्क्रीनिंग सेवा को जोड़ेगी।
इसकी मदद से यूज़र्स किसी भी नयी रिलीज मूवी को रिलीज होने के दिन ही अपने घर में देख पाएंगे। परन्तु यह सेवा जियो के प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here