FAU-G गेम को लॉंच से पहले मिले तीन दिनों में 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन

भारत में FAU-G मोबाइल गेम के Google Play पर लाइव होने के केवल तीन दिनों  के अंदर  इसे 10 लाख से अधिक लोगों ने अभी तक प्री-रजिस्टर किया जा चुका है। इसकी सूचना इस गेम की डेवलपर कम्पनी ने ही की है। एफएयू-जी गेम के पहले अक्टूबर में आने की उम्मीद थी, लेकिन फिर लॉन्च नवंबर तक  टाल दिया गया था। अंतिम लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। फिर यह मोबाइल गेम अंततः 30 नवंबर को Google Play स्टोर पर दिखाई दिया, लेकिन अभी भी यह प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है।  एफएयू-जी, जिसका पूरा नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स है, PUBG को टक्कर देगा। हाल ही के दिनो में PUBG Corp. ने भी घोषणा की थी कि वे भारत में फिर से  पबजी मोबाइल को नए नाम और लोकल फीचर्स के साथ वापस ला सकते हैं। हालांकि पब्ज़ी ने इसके लॉन्च की तारीख फिलहाल नहीं बताई गई है।

nCore Games, जो FAU-G के बेंगलुरु-आधारित डेवलपर्स हैं, इन्होंने ट्विटर पर गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन नंबर के बारे में घोषणा की थी। कम्पनी ने एंड्रॉयड डिवाइसों के लिए तीन दिन पहले Google Play Store पर गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया और अब डेवलपर्स का कहना है कि इस गेम को अभी तक 10 लाख से अधिक लोगों द्वारा रजिस्टर भी कर लिया गया है। इसके लिए प्री-रजिस्टर कर चुके लोगों को गेम डाउलोड के लिए उपलब्ध होते ही नोटिफिकेशन मिल जाएगा और योग्य डिवाइस में गेम डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इस गेम का पूरा गेमप्ले भारतीय सैनिकों के इर्ध-गिर्ध घूमेगा। इस के किरदारों को FAU-G कमांडो कहा जाएगा, जो खतरनाक क्षेत्रों में गश्त लगाने वाले भारतीय सैनिकों का एक समूह होगा।  आप को बता दे की इस गेम की घोषणा भी उसी समय पर की गई थी जब लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) पर चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच हिंसा हुई थी। 

यह गेम PUBG Mobile India को टक्कर देगा। बता दें कि FAU-G को बेंगलुरु के nCore Games और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा साथ मिलकर निर्माण किया गया है। पहला टीज़र 25 अक्टूबर को लाइव हुआ था सोशल मीडिया पर। गेम को उसी महीने लॉन्च भी किया जाना था, लेकिन ऐसा हो नहि पाया। पर अब जल्दी ही यह लॉंच की लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here